कच्चे मीट का टुकड़ा गले में फंसा, युवक की मौत

डूंगरपुर, 8 मई (हि.स.)। बकरे के मीट के एक टुकड़े ने एक युवक की जान ले ली। उसने बकरा काटते समय कलेजी का कच्चा पीस चबा लिया था। वह पीस गले में अटकने से युवक की सांस रुक गई। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना इलाके के हडमतिया गांव का है।

दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि हडमतिया निवासी नारायण पुत्र कचरा परमार ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि उसका भाई रूपसी परमार (44) गांव के पास बकरे काटने का काम करता है। वह मंगलवार शाम को बकरा काट रहा था। इस दौरान उसने कच्चे मीट का पीस कलेजी खा ली। मीट का वह पीस उसके गले में अटक गया। उसे सांस नहीं आने से उसकी तबीयत बिगड़ गई।

सांस नहीं आने से वह बेहोश होकर गिर गया। परिजन उसे लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर दोवड़ा पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मॉर्च्युरी में शिफ्ट करवाया। पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द किया। वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के दो बेटे और एक बेटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

   

सम्बंधित खबर