पीएसए के तहत गटारू सहित दो कुख्यात अपराधियों को हिरासत में लेकर भेजा गया जेल

सांबा, 11 मई (हि.स.)। सांबा जिले में सक्रिय आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत गटारू गिरोह के नेता सुमित जंडियाल उर्फ गटारू सहित दो कुख्यात अपराधियों को हिरासत में लिया और जेल में डाल दिया।

हिरासत में लिए गए व्यक्तियों सुमित जंडियाल जो गटारू के नाम से मशहूर हैं और सांबा के विजयपुर जिले के ओम प्रकाश के दोनों बेटे सौरव गुप्ता पर सार्वजनिक शांति के लिए गंभीर खतरा पैदा करने वाली संगठित आपराधिक गतिविधियों में उनकी संलिप्तता के लिए पीएसए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अपने भाई सौरव और गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ काम करते हुए गटारू विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में शामिल है जिसमें हत्या का प्रयास, डकैती, शांति भंग करना, जबरन वसूली, धोखाधड़ी और जमीन पर कब्जा करना शामिल है। गटारू गिरोह की कुख्यात प्रतिष्ठा सांबा और जम्मू जिलों के पुलिस स्टेशनों में कई आपराधिक मामलों में उसकी संलिप्तता के कारण है।

आपराधिक गतिविधियों में उनकी निरंतर संलिप्तता के बाद सांबा के जिला मजिस्ट्रेट ने एसएसपी सांबा द्वारा तैयार किए गए व्यापक दस्तावेजों के आधार पर हिरासत के आदेश जारी किए। एसएचओ पीएस विजयपुर इंस्पेक्टर जहीर मुश्ताक के निष्पादन के तहत वारंट निष्पादित किए गए जिसके कारण आरोपियों को जिला जेल कठुआ में कैद किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/सुमन/बलवान

   

सम्बंधित खबर