भाजपा सभी वर्गों की पार्टी : दयाशंकर मिश्र दयालु

भाजपा सभी वर्गों की पार्टी : दयाशंकर मिश्र दयालुभाजपा सभी वर्गों की पार्टी : दयाशंकर मिश्र दयालु

जौनपुर,11 मई (हि.स.)। बरसठी विकास खण्ड के सरसरा बगीचे में शनिवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का 11 मई को प्रस्तावित कार्यक्रम था जिसमें 74 लोकसभा मछलीशहर के भाजपा प्रत्याशी बी पी सरोज के समर्थन में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करने वाले थे लेकिन वो किसी कारणवश प्रस्तावित कार्यक्रम में नहीं आ सके। उनके स्थान पर यूपी सरकार में मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु को वाराणसी से भेजा गया। दयाशंकर मिश्र शुरू से ही विपक्ष की सभी पार्टियों के ऊपर बारी-बारी से जमकर बरसे। सपा व कांग्रेस के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि सपा ने ज्यादे उम्मीदवार अपने घर से ही लोगों को चुनावी मैदान में उतारा है चाहे वह आजमगढ़ हो या फिर कन्नौज।

कांग्रेस के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि लोग पूछते हैं कि राहुल गांधी की शादी कब होगी। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी सरकार है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है उसमे ना कोई अमीर है और ना ही कोई गरीब है इसमें छोटा से छोटा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री बन सकता है उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम लेते हुए कहा कि वह यादव बिरादरी से आते है और शुरू में छोटा कार्यकर्ता थे लेकिन अब मुख्यमंत्री है। पिछले दस वर्षों में कराये गये कार्यो के बारे में बताते हुए कहा कि 10 वर्षों में

26 00 सौ किलोमीटर सड़के, किसान सम्मान निधि,51 करोड़ के जन धन खाते से विधवा, विकलांग, दिव्यांग आदि ऐसे पेंशन आना, काशी कॉरिडोर, बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर,विंध्य कारिडोर,सनातन धर्म की रक्षा करना, गरीबों को 4 करोड़ घर अगले तीन साल में 3करोड़ लोगों को घर देने की योजना में बहुत सारा काम किया है ।

दयाशंकर ने कहा जिन्होंने रामलला का घर बनाया उनकी सरकार बनेगी जिन्होंने कार सेवको के ऊपर गोली चलवाई उनकी सरकार नहीं बनेगी,परिवार मुक्त भाजपा की सरकार,भाजपा सभी वर्गों की सरकार कोई भाई भतीजा वाद नहीं, हम परिवार वाद नहीं करते,हम काम कर्ता लोगों को ही तवज्जो देते है भाजपा ऐसी पार्टी है जो सभी लोगों को हर पद पर भेजने का कार्य करती है।

भाजपा उम्मीदवार बीपी सरोज के समर्थन उन्होंने एक बार फिर जनता से वोट करने की अपील किया । अधूरे काम है उसे बीपी सरोज पूरा करेंगे हमारी सरकार पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है । संचालन अजय सिंह ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर