कन्नौज : मोटरसाइकिल रैली कर भाजपा ने दिखाया अपना दम

कन्नौज, 11 जून (हि. स.)। प्रदेश ही नहीं पूरे देश में वीआईपी सीट की दर्जा प्राप्त करने वाली इत्र नगरी कन्नौज लोकसभा की सीट पर 13 जून को मतदान होना है। आज शाम 5:00 बजे चुनाव प्रचार समाप्त हो गया समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बने इस सीट पर चुनाव प्रचार समाप्त होने से पूर्व आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक मोटरसाइकिल रैली निकाली ।

इस रैली में उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं सांसद सुब्रत पाठक जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदोरिया के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी कन्नौज लोकसभा द्वारा आज एक विजय संकल्प मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया ।

रैली का शुभारंभ मंडी समिति कन्नौज से हुआ जिसमें हज़ारों की संख्या में पार्टी समर्थक एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। रैली मंडी समित से प्रारंभ होकर सरायमीरा बस स्टॉप से होते हुए मकरंद नगर कन्नौज पहुंची । जगह-जगह पर लोगों ने पुष्प बरसा कर संसद सुब्रत पाठक सहित रैली में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया ।

रैली लाखन तिराह होते हुए ग्वाल मैदान सहित शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए पाल चौराहा पहुंची जहा रैली का समापन किया गया ,रैली का स्वागत सहर में जगह जगह किया गया रैली में नरेंद्र मोदी सुब्रत पाठक जिंदा बाद के नारे लग रहे थे कार्यकर्ताओं को जोश देखते बन रहा था । पूरा कन्नौज शहर मोदी ,योगी व सुब्रत पाठक जिंदाबाद के नारो से गूज रहा था । वही कार्यकर्ता अबकी बार 400पार का नारा भी लगा रहे थे। कन्नौज शहर में चारो ओर भाजपा के झंडो से पट गया था वही

सांसद सुब्रत पाठक ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की यह इंडी गठबंधन द्वारा धनबल के प्रयोग से पूरे प्रदेश से इकट्ठी की गयी भीड़ नहीं ना भाड़े पर लाई गई भीड़ है बल्कि कन्नौजवासियों का भारतीय जनता पार्टी और यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के समर्थन में 4 जून को 400 पार का स्पष्ट प्रमाण है। और आप सब के दम पर एक बार फिर से कन्नौंज लोकसभा में कमल खिलने जा रहा है । वहीं रैली में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / संजीव झा/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर