दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, अहमदाबाद के तीन लोगों की मौत

दौसा जिले में दिल्ली मुंबई हाईवे पर एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई। दौसा जिले में दिल्ली मुंबई हाईवे पर एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई।

दौसा, 12 मई (हि.स.)। दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र में ऊनबड़ा गांव के पास रविवार अलसुबह पांच बजे दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। घायलों का दौसा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा कार के सामने अचानक सांड के आने से हुआ। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान कार से बाहर निकलते ही पति-पत्नी समेत तीन लोगों को पीछे से आए ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में गुजरात के अहमदाबाद निवासी हंसमुख, उनकी पत्नी सीमा व चाचा मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

बांदीकुई पुलिस के अनुसार मृतक हंसमुख के मामा कीरट भाई ने बताया कि उनकी बहन सविता 6 मई को हरिद्वार घूमने के लिए गई हुई थी। शनिवार सुबह सविता की हरिद्वार में मौत हो गई। इसलिए वे अपनी पत्नी, बेटी और दूसरे रिश्तेदारों के साथ उनका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में तीनों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत होकर हाईवे पर बिखर गए।

हादसे में नीता, नीलम, ड्राइवर दिनेश गंभीर घायल हुए हैं। वहीं, मामा कीरट भाई, नीता की बेटी सादिया एवं हंसमुख के बेटे निवाल को हल्की चोट आई हैं। सभी घायलों का दौसा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि एनएचएआई ने दावा किया था कि एक्सप्रेस-वे पर आवारा जानवर नहीं आ सकते। इसके लिए दोनों ओर बड़ी-बड़ी रेलिंग लगाई गई हैं। इसके बावजूद आवारा जानवरों की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर