डीजल भरवाकर बिना पैसे दिए स्कॉर्पियो को रोकने गए सेल्समैन की मौत

पाली, 12 मई (हि.स.)। पाली के पुनायता थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप से बिना पैसे दिए भाग रही स्कॉार्पियो को रोकने के प्रयास में सेल्समैन की मौत हो गई। गाड़ी को रोकने के लिए सेल्समैन युवक उसके गेट से लटक गया था। परिवार का आरोप है कि गाड़ी में सवार लोगों ने फिर उसे धक्का दे दिया था। इससे वह सिर के बल जमीन पर गिरने से बुरी तरह घायल हो गया। जोधपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सदर थाना इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि पुनायता बाइपास के पेट्रोल पंप पर बिना नम्बर की सफेद स्कॉर्पियो आई। कर्मचारी विशाल (21) पुत्र कानाराम से उन्होंने तीन हजार रुपए का डीजल भरवाया। इसके ड्राइवर ने बिना पैसे दिए कार दौड़ा दी। यह देख कर्मचारी विशाल कार के पीछे दौड़ा और खिड़की पर लटक गया। ड्राइवर ने स्पीड तेज कर दी। झटके से विशाल कार से सिर के बल गिरा। हालांकि, परिवार का आरोप है कि कार सवारों ने उसे धक्का देकर गिराया है। पंप पर मौजूद दूसरे लोगों ने उसे पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

जहां से जोधपुर रेफर कर दिया गया। देर रात इलाज के दौरान विशाल की मौत हो गई। विशाल भाटों की ढाणी (जवड़िया, पाली) का रहने वाला था। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवक की मौत जानकारी मिलने पर रविवार सुबह बड़ी संख्या में मृतक के परिजन और परिचित पेट्रोल पंप पर जुट गए। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ़ हत्या की धारा में मामला दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। विशाल के पिता आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं। वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है। घटना को लेकर कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत ने एसपी चूनाराम जाट से बात की है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर