'प्रधानमंत्री ने एकदम ठीक कहा है', तृणमूल उम्मीदवार ने प्रधानमंत्री की इस बात का किया समर्थन

प्रधानमंत्री ने एकदम ठीक कहा है, हुगली की तृणमूल उम्मीदवार रचना बनर्जी ने प्रधानमंत्री के बयान का किया समर्थन

हुगली, 12 मई (हि.स.)। हुगली से तृणमूल की उम्मीदवार रचना बनर्जी ने मदर्स डे के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मातृवंदना को लेकर कही गई बात का समर्थन किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में मातृ वंदना की भी बात की। उन्होंने कहा कि आज सभी देश मदर्स डे मना रहे हैं लेकिन हम साल के हर दिन मां की पूजा करते हैं, हम मां दुर्गा की पूजा करते हैं, मां काली की पूजा करते हैं, भारत माता की पूजा करते हैं।

हुगली से तृणमूल की उम्मीदवार रचना बनर्जी ने प्रधानमंत्री की इस बात का समर्थन किया। बनर्जी से रविवार को मीडिया ने जब प्रधानमंत्री मोदी के मातृ वंदना को लेकर कही गई बात पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''जरूर! वह (प्रधानमंत्री) बिल्कुल सही हैं। हम भारत माता की पूजा करते हैं। आज मातृ दिवस है। हम सदैव माताओं की पूजा करते हैं। मैं मां दुर्गा, मां काली की पूजा करती हूं। उन्होंने अच्छी बातें कहीं।

इसके अलावा मदर्स डे पर अपने बेटे के साथ वक्त न बिता पाने पर बनर्जी ने कहा, ''मैं आज अपने बेटे के साथ नहीं रह सकी। मैं सुबह से सिंगुर में हूं और दोपहर में रुकूंगी। काम मेरी प्राथमिकता है। मेरा बेटा जानता है कि माँ व्यस्त है। बेटे से की फोन पर बात की।''

मदर्स डे के मौके पर भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने भी प्रधानमंत्री मोदी को देवी दुर्गा की तस्वीर सौंपी थी।

उल्लेखनीय है कि छोटे पर्दे से राजनीति में आईं रचना बनर्जी हुगली से तृणमूल के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। हुगली में 20 मई को मतदान होगा। बंगाल भाजपा की प्रमुख महिला चेहरों में से एक लॉकेट चटर्जी उनके खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर