विक्रमादित्य को चेताया अनिल शर्मा ने, बोले आपके और हमारे परिवार की है आर पार की लड़ाई

मंडी, 14 मई (हि.स.)। मंडी सेरी मंच पर कंगना रनौत के नामांकन मौके पर आयोजित भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पंडित सुख राम के पुत्र एवं मंडी सदर से विधायक अनिल शर्मा जो पूर्व में मंत्री भी रह चुके हैं ने विक्रमादित्य का नाम लिए बिना कहा कि 2 गज जमीन के लिए तो उन्होंने मंत्री पद से रिजाइन कर दिया मगर मंडी के लिए क्या किया यह तो बताएं। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के साथ हमारे परिवार की आर पार की लड़ाई रही है।

उन्होंने अपने समर्थकों से आह्वान किया कि आप सब हमारा साथ देंगे। भाजपा को जिताएंगे। कंगना को सांसद बनाएंगे क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद इनके साथ है। उन्होंने कहा कि जहां आज कंगना रनौत पहुंची हैं वहां कभी पंडित सुखराम भी थे। पंडित सुख राम का वोट कंगना रनौत का वोट है।

उन्होंने बिना नाम लिए विक्रमादित्य पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके परिवार को इतने मौके पर मिले पर मंडी के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। यहां तक कि जब केंद्र में पंडित सुख राम रक्षा राज्य मंत्री थे तो वह मंडी में युद्ध उपकरण कारखाना खोलना चाहते थे मगर वीरभद्र सिंह ने उस समय मुख्यमंत्री रहते हुए जमीन तक नहीं दी।

अनिल शर्मा ने कहा कि सेरी मंच पर बहुत जलसे हुए हैं, बड़े बड़े जलसे उन्होंने देखे हैं मगर ऐसा जुनून इससे पहले कभी नहीं देखा। यह मंडी की जनता का जुनून है और हिमाचल की बेटी कंगना के लिए यह जुनून है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

   

सम्बंधित खबर