भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर व केन्द्रीय मंत्री संजीव बलियान ने कुंडा में राजा भैया से की मुलाक़ात

--कुंडा कोठी में मुलाक़ात की तस्वीर सामने आने के बाद बदला लोस सीट का समीकरण

कौशाम्बी, 14 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव मे बीजेपी उम्मीदवार विनोद सोनकर व केन्द्रीय मंत्री संजीव बलियान की मुलाक़ात मंगलवार को कुंडा कोठी मे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से हुई। मुलाक़ात की तस्वीर कुंडा से साझा होने के बाद लोकसभा सीट के चुनावी समीकरण बदलने की चर्चा शुरू हो गई है। सोशल मीडिया में राजा भैया व बीजेपी नेताओ की मुलाक़ात बदलते राजनैतिक हालत से हर तरफ बातें शुरू हो गई है। हालांकि राजा भैया के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी होने की खबर है।

कौशाम्बी लोकसभा सीट का चुनावी समीकरण यंहा की 3 विधानसभा सिराथू, मंझनपुर व चायल के अलावा प्रतापगढ़ की 2 विधानसभा बाबागंज व कुंडा तय करती है। निर्वाचन दफ्तर के आकड़ों के मुताबिक बाबागंज की 3,26,171 व कुंडा के 3,64,472 वोटर लोकसभा की सीट पर खासा प्रभाव डालती है। राजनैतिक जानकार के मुताबिक बाबागंज व कुंडा विधानसभा की राजनैतिक गणित विधायक व बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के सियासी दाव-पेंच पर निर्भर करती है।

मंगलवार को इस मुलाक़ात की तस्वीर सोशल मेडिया मे बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया में इस मुलाक़ात के मायने निकाल कर भाजपा के समर्थक खुशी से झूम रहे हैं। तरह तरह के कमेन्ट कर लोग मुलाक़ात को भाजपा की जीत से जोड़ कर देख रहे हैं। हालांकि एमएलए रघुराज प्रताप सिंह व जनसत्ता दल के नेताओं व समर्थकों की बैठक कुंडा कोठी में होने की बात सामने आई है। अभी तक आधिकारिक तौर पर राजा भैया व उनके पार्टी के किसी नेता ने किसी राजनैतिक दल के समर्थन की पुष्टि नहीं की है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय कुमार/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर