गायत्री विद्यापीठ के टॉपरों ने गायत्री परिवार प्रमुखद्वय से लिया आशीर्वाद

हरिद्वार, 15 मई (हि.स.)। सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के परिणाम से गायत्री विद्यापीठ के कक्षा 12वीं और 10वीं के विद्यार्थी खुश हैं। विद्यापीठ के टॉपरों ने आज अखिल विश्व गायत्री परिवार प्रमुख एवं गायत्री विद्यापीठ के अभिभावकद्वय डॉ. प्रणव पण्ड्या एवं शैलदीदी से भेंट की और अपने अपने भविष्य के लिए मार्गदर्शन पाया।

इस अवसर पर डॉ. पण्ड्या ने कहा कि गायत्री विद्यापीठ का शैक्षणिकस्तर साल दर साल ऊंचा उठ रहा है और विद्यापीठ विद्यार्थियों को उचित वातावरण देने के लिए संकल्पित है। विद्यापीठ के समस्त शिक्षक विद्यार्थियों के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित हैं और वे मनोयोगपूर्वक कार्य करते हैं।

शैल दीदी ने कहा कि कड़ी मेहनत कभी भी निष्फल नहीं होती, समय के साथ अपना परिणाम अवश्य देता है, इसलिए सदैव कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए। उन्हाेंने महापुरुषों और संतों की कहानी से सीख लेकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

गायत्री विद्यापीठ की व्यवस्था मण्डल प्रमुख श्रीमती शैफाली पण्ड्या ने उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए मार्गदर्शन दिया। प्रधानाचार्य सीताराम सिन्हा और शिक्षकों ने भी उत्तीर्ण विद्यार्थियों को बधाई दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर