हावड़ा स्टेशन पर महिला को चाकू मार कर घायल किया, आरोपित गिरफ्तार

हावड़ा, 15 मई (हि.स.)। एक महिला पर चाकू से हमला करने का आरोप युवक पर लगा है। घटना बुधवार हावड़ा रेलवे स्टेशन की है। इस घटना से यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया। घायल महिला को हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपित का नाम बालेश्वर यादव है। हावड़ा की गोलाबाड़ी थाना पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उसके पास से रक्तरंजित चाकू बरामद हुआ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बनगांव के ठाकुरनगर निवासी पिंटू विश्वास अपनी पत्नी रिवु विश्वास और बच्चे के साथ हावड़ा स्टेशन आये थे। उनके साथ मुंबई के बालेश्वर यादव भी थे। पिंटू और बालेश्वर मुंबई में एक ही जगह काम करते हैं। सभी लोग प्लेटफार्म नंबर 23 के पार्सल विभाग के बगल में चाय पी रहे थे। अचानक बालेश्वर ने पिंटू को दवा खरीदने के लिए भेजा। आरोप है कि जब पिंटू सिर दर्द की दवा खरीद रहे थे उसी समय बालेश्वर ने बैग से चाकू निकाला और पिंटू की पत्नी रिवू के पेट में घोंप दिया। महिला के चिल्लाने पर आरपीएफ और अन्य यात्री मौके पर पहुंचे। इसके बाद बालेश्वर ने चाकू से सभी को धमकाया। हालांकि, बाद में उसे आरपीएफ ने रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपित को गोलाबाड़ी थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर