करीमगंज में 40 करोड़ की याबा टैबलेट जब्त, एक गिरफ्तार

Yaba tablet worth Rs 40 crore seized from Karimganj

करीमगंज (असम), 16 मई (हि.स.)। स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को करीब 40 करोड़ रुपये की नशीली याबा टैबलेट बरामद की हैं। इसके साथ ही ड्रग्स की तस्करी के आरोप में पत्थारकांदी थाना क्षेत्र के सलीम उद्दीन उर्फ अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया है।

करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पार्थप्रतिम दास ने बताया कि एक सूचना के बाद पुलिस टीम ने गुरुवार को पोमारा बाईपास इलाके में जाल बिछाया। इस बीच एक चार पहिया इको कार को रोककर तलाशी ली गई तो कार से एक कार्टून के अंदर से करीब 40 करोड़ रुपये कीमत की दो लाख याबा टैबलेट बरामद हुईं।

पुलिस अधीक्षक दास ने बताया कि तस्कर के आरोप में पत्थारकांदी थाना क्षेत्र के सलीम उद्दीन उर्फ अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पता चला कि इन टैबलेट्स को मिजोरम के चंपाई जिले से लाया गया था। करीमगंज सदर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने बुधवार को करीमगंज जिला अंतर्गत बदरपुर में छापेमारी कर करीब 10 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की थी। इस मामले में एंगलबाजार इलाके के सिहाब उद्दीन को मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/समीप/अरविंद/सुनील

   

सम्बंधित खबर