पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों का एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

मेरठ, 17 मई (हि.स.)। टीपीनगर थाना पुलिस की कार्यशैली से नाराज वाल्मीकि समाज के लोगों ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिलाओं पर जानलेवा हमला किया, लेकिन थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने उन्हें कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

मोहकमपुर स्थित वाल्मीकि बस्ती निवासी मिथिलेश वाल्मीकि शुक्रवार को अपने समाज के लोगों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। इन लोगों ने टीपीनगर पुलिस की कार्यशैली के विरोध में कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। उनके साथ राष्ट्रीय जाटव महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेमपाल गौतम भी रहे। उन्होंने कहा कि गुरुवार को पड़ोस के सचिन और उसके साथियों ने शीला के घर पर हमला किया। उन्होंने शीला और उसकी भाभी मिथिलेश की जमकर पिटाई की। इस हमले में चाकू लगने से मिथिलेश गंभीर रूप से घायल हो गई।

पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने आरोपितों को पकड़ कर उनका शांति भंग की धारा में चालान कर दिया। जमानत पर छूटते ही आरोपित फिर से पीड़ितों के घर पहुंचे और घर से लड़कियों को उठाने व तेजाब डालने की धमकी देकर फरार हो गए। लोगों ने टीपीनगर पुलिस पर आरोपितों की मदद करने का आरोप लगाया। शिकायत सुनने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना पुलिस को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर