''तुरंत भागो नहीं तो बहुत मार खाओगे'', प्रचार करने गए भाजपा नेताओं को तृणमूल पंचायत सदस्य की धमकी वाला वीडियो वायरल

कोलकाता, 17 मई (हि.स.) । चुनाव प्रचार के लिए गए बीजेपी (भाजपा) नेताओं को तृणमूल के पंचायत सदस्य ने मारने पीटने की धमकी दी है। ग्राम पंचायत के तृणमूल सदस्य ने तुरंत क्षेत्र नहीं छोड़ने पर कार में तोड़फोड़ करने और पिटाई करने की धमकी दी। बीजेपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। घटना देगंगा के बालाचंपा नंबर 1 ग्राम पंचायत के याजपुर दासपाड़ा इलाके में हुई। भाजपा के देगंगा मंडल नंबर दो के अध्यक्ष चंदन दास ने आरोप लगाया कि जिले के नेताओं के साथ बारासात के भाजपा उम्मीदवार स्वपन मजूमदार के लिए चुनाव प्रचार के लिए बाराचंपा ग्राम पंचायत नंबर एक के याजपुर दासपारा क्षेत्र में गए थे।

भाजपा ने आरोप लगाया कि याजपुर के दासपाड़ा इलाके में स्थानीय ग्राम पंचायत के सदस्य अक्तरुल मोल्ला ने आकर पहले उन्हें धमकी दी। तृणमूल नेता ने कहा, इलाके में क्या करने आये हो? बीजेपी ने 100 दिन के काम का पैसा रोक लिया है। 15 लाख का भुगतान किया जाना था जो नहीं दिया गया। तुरंत भागो यहां से नहीं तो मार खाओगे।

भाजपा नेता ने कहा, हमने विरोध किया, तो उन्होंने हमारे मोबाइल फोन छीन लिए और हमारी गाड़ी में तोड़फोड़ करने की धमकी दी। दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई। हमने घर-घर जाकर लोगों को अपने पीएम मोदीजी के ड्रीम प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। मैंने देगंगा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

हालांकि, देगंगा विधानसभा के तृणमूल चुनाव समिति के सदस्य तुषार कांति दास ने भाजपा की शिकायत को पूरी तरह से निराधार बताया। उन्होंने कहा कि यह सच है कि भाजपा कार्यकर्ता और नेता प्रचार के लिए क्षेत्र में गए थे लेकिन वे हमारी नेता ममता बनर्जी के नाम पर गलत अफवाह फैला रहे थे और लोगों को समझा रहे थे कि मुख्यमंत्री द्वारा दी गई परियोजनाएं केंद्र सरकार द्वारा दी गई हैं। उस समय इलाके के तृणमूल कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर