प्रयागराज में मोदी-योगी एवं अमित शाह की जनसभा को सफल बनाने में जुटी भाजपा

प्रयागराज, 17 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रयागराज की दोनों लोकसभा सीटों फूलपुर एवं इलाहाबाद में होने वाले 25 मई के मतदान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत के साथ जुट गई है।

भाजपा जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने बताया कि 19 मई को गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा होगी। 21 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा लगभग तय हो चुकी है। प्रचंड गर्मी को देखते हुए संगठन जनसभा को सफल बनाने के लिए इलाहाबाद एवं फूलपुर की सभी विधानसभाओं में पार्टी की ओर से बैठकें की जा रही हैं। इसमें मंडल अध्यक्षों से लेकर विधायकों तक के लोगों को लाने के लिए लक्ष्य निर्धारित किए गए हैं। इसके अलावा मोर्चा और प्रकोष्ठों की भी जिम्मेदारी तय की गई है। मोदी की जनसभा में लगभग 15 लाख से 25 लाख तक और योगी की जनसभा में 10 से 15 लाख तक संख्या का लक्ष्य रखा गया है।

इस लक्ष्य को साधने के लिए सभी मंडल अध्यक्षों को 20,000, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर एवं सांसदों को 50,000 हजार की संख्या का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इसके अलावा मंडल एवं मोर्चा प्रकोष्ठों को अपने-अपने मंडलों से बाइक एवं स्कूटी रैली के माध्यम से हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचने की तैयारी की गई है। प्रचंड गर्मी को देखते हुए संगठन द्वारा प्रस्तावित जनसभा स्थल पर ठंडे पानी की भरपूर व्यवस्था की जाएगी।

जिला प्रवक्ता ने बताया कि 21 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा परेड ग्राउंड में प्रस्तावित है और 19 मई को गृहमंत्री अमित शाह की मेजा विधानसभा में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा करछना एवं शहर उत्तरी विधानसभा के रामलीला मैदान भारद्वाजपुरम में निर्धारित है।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/दिलीप

   

सम्बंधित खबर