ताईक्वांडो के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया

- जिला निर्वाचन अधिकारी व प्रभारी अधिकारी स्वीप ने विजयी प्रतिभागियों को मेडल देकर किया सम्मानित

मीरजापुर, 17 मई (हि.स.)। प्रभारी अधिकारी स्वीप व मुख्य विकास अधिकारी विशाल कुमार की देखरेख में जिला क्रीड़ा अधिकारी ने शुक्रवार को राजकीय इण्टर कालेज महुवरिया में ताईक्वांडो प्रतियोगिता कराकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूकता किया।

कार्यक्रम के समापन पर जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन ने प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को मेडल, प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित 18 वर्ष आयु के युवा एक जून को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। साथ ही अपने आसपास के लोगों को भी मतदान के लिए बूथ पर जाने को जागरूक करें। जो खिलाड़ी अभी मतदाता नहीं बन सके हैं वे अपने अभिभावक, माता-पिता को बूथ पर अवश्य भेजें ताकि जनपद में शत-प्रतिशत मतदाता मतदान कर सकें और मतदान प्रतिशत को बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि एक-एक मत लोकतंत्र को मतबूत करता हैं। मतदान एक पुनीत कार्य के साथ ही हमारा अधिकार भी है। इस पुनीत कार्य में अपनी सहभागिता अवश्य सुनिश्चित करें।

मुख्य विकास अधिकारीव प्रभारी स्वीप ने कहा कि देश के भविष्य व विकास के लिए एक-एक मतदान महत्वपूर्ण हैं, अतएव एक जून को सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जिला निर्वाचन अधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी ने विजयी प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/मोहित

   

सम्बंधित खबर