शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की से गैंगरेप, चार गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी 

पलामू, 17 मई (हि.स.)। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में शौच के लिए घर से बाहर निकली 16 साल की नाबालिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म हुआ। छह युवकों ने नाबालिग को पहले कब्जे में लिया फिर सुनसान जगह पर ले जाकर बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया एवं मौके से फरार हो गए। पीड़िता द्वारा मामला दर्ज कराते ही पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है। गिरफ्तार चार आरोपियों को शुक्रवार को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि पीड़िता की मेडिकल जांच एवं न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया गया।

बताया जाता है कि 16 वर्षीया नाबालिक लड़की गुरुवार को अहले सुबह घर से बाहर शौच करने के लिए निकली थी। इसी क्रम में किसी शादी समारोह से लौट रहे छह युवकों ने नाबालिक को अपने कब्जे में लिया और फिर उसे सुनसान जगह पर ले गए। उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद सारे आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को सूचना देकर इस संबंध में गुरूवार को मामला दर्ज कराया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नीलेश कुमार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल चार आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में उडरीटाड़ के ललन भुइयां पिता अमेरिका भुइयां, योगेंद्र भुइयां पिता स्वर्गीय पूरन भुइयां, श्रवण कुमार भुइयां पिता विश्वनाथ भुइयां, पंकज कुमार भुइयां पिता करण दयाल भुइयां शामिल हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ नाबालिक लड़की के साथ मारपीट एवं सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है। दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर