एलएसजी से मिली हार पर एमआई कप्तान हार्दिक ने कहा- हमने अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेली

मुंबई, 18 मई (हि.स.)। वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के खिलाफ अपनी टीम की 18 रन की निराशाजनक हार के बाद, मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेली।

हार्दिक ने एलएसजी द्वारा दिए गए 215 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 123.08 के स्ट्राइक रेट से 13 गेंदों पर 16 रन बनाए।

मैच के हार्दिक ने कहा कि उनकी टीम आईपीएल 2024 में गुणवत्तापूर्ण प्रदर्शन करने में विफल रही और इसके कारण उन्हें एक सीज़न गंवाना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह बताना जल्दबाजी होगी कि एमआई के लिए क्या गलत हुआ।

उन्होंने कहा, काफ़ी कठिन। अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेल सके, अंततः हमें पूरे सीज़न का नुकसान उठाना पड़ा। यह एक पेशेवर दुनिया है। हमेशा आगे आना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। लेकिन हाँ, एक समूह के रूप में हम गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट या स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेल सके। यह कहना जल्दबाजी होगी कि पूरा सीजन क्या गलत हो गया। हम इस गेम को दूसरे गेम के रूप में पास कर सकते हैं।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में एलएसजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन (29 गेंद, 75 रन, 5 चौके 8 छक्के) और केएल राहुल (41 गेंद 55 रन 3 चौके, 3 छक्के) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 214 रन बनाए।

जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 196 रन ही बना सकी और 18 रन से मैच हार गई। मुंबई के लिए रोहित शर्मा (38 गेंद 68 रन, 10 चौके, 3 छक्के) और नमन धीर (28 गेंद नाबाद 62 रन 4 चौके और 5 छक्के) ने शानदार अर्धशतक लगाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर