अखिलेश यादव के मसीहा रहे मुख्तार अंसारी : केशव प्रसाद मौर्य

अखिलेश यादव के मसीहा रहे मुख्तार अंसारी: केशव प्रसाद मौर्य

पश्चिम बंगाल जहां टीएमसी ने रामनवमी उत्सव पर लगाया प्रतिबन्ध

भदोही में मामता के तृणमूल को कोई जानता तक नहीं

भदोही, 19 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को एक चुनावी सभा में अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा अखिलेश यादव के मसीहा मुख्तार अंसारी रहे हैं। गुंडे माफिया, दलाल और भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन के साथ खड़े हैं।

लोकसभा क्षेत्र भदोही के घोसिया में भाजपा के प्रत्याशी डॉ. विनोद कुमार बिंद के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा आप बताइए यहां तृणमूल को कोई जानता तक नहीं है। इंडी गठबंधन टीएमसी से ललितेश पति त्रिपाठी उम्मीदवार हैं। पश्चिम बंगाल जहां टीएमसी है, वहां रामनवमी का उत्सव नहीं मनाया जा सकता है, दुर्गा मैया की पूजा नहीं की जा सकती है, उसी टीएमसी का प्रत्याशी यहां लड़ रहा है।

पूर्व प्रधानमंत्री रहे राजीव गांधी के बयान को याद दिलाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि आज बीजेपी सरकार में बिना दलाली कटौती के सीधे जनता तक योजनाएं शत-प्रतिशत रूप में पहुंच रही हैं। किसान सम्मान निधि का दो हजार रुपये सीधे डीबीटी के माध्यम से खाते में पहुंच रहा है। कांग्रेस में बिचौलियों के वजह से यह जनता तक महज कुछ हिस्सा ही योजनाओं का पहुंच पाता था।

उप मुख्यमंत्री केशव ने कहा कि मोदी सरकार के सहयोग से ऐतिहासिक राम मंदिर अयोध्या में बना है। काशी कॉरिडोर हो चाहे अन्य पर्यटन और धार्मिक स्थल, सभी को सजोने और संवारने का काम हमारी सरकार कर रही है। बता दें कि भदोही लोकसभा सीट के लिए 25 मई को छठवें चरण में चुनाव होना है।

कहा कि लोकसभा चुनाव हो रहा है एक तरफ गरीबों की भलाई चाहने वाले, महिलाओं की सशक्तिकरण चाहने वाले, देश-दुनिया में भारत की ताकत बढ़ाने वाले..मोदी हैं, तो दूसरी तरफ गुंडे, माफियाओं, भ्रष्टाचारियों के एक गिरोह का इंडी गठबंधन है। यही गिरोह मोदी को प्रधानमंत्री नहीं रहने देना चाहता।आप बताइए, कि क्या मोदी को कुर्सी से हटाने देंगें क्या।

हिन्दुस्थान समाचार /प्रभुनाथ /राजेश

   

सम्बंधित खबर