फतेहाबाद: सत्संग में गया था परिवार, मकान से लाखों की नकदी व गहने चोरी

फतेहाबाद, 21 मई (हि.स.)। जिले के भूना क्षेत्र के गांव नहला में चोरों ने एक मकान के ताले तोड़कर वहां से लाखों रुपये की नकदी व गहने चोरी कर लिए। घटना के समय परिवार के लोग सत्संग में गए हुए थे। वापस आकर जब उन्हें चोरी का पता चला तो उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। मंगलवार को सूचना मिलते ही भूना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में भूना के गांव नहला निवासी रिन्कू ने कहा है कि उसके चाचा मीरा सिंह के घर पर सत्संग था। इसके चलते घर के सभी सदस्य सुबह करीब साढ़े 10 बजे सत्संग में चले गए थे। पीछे से उनके घर पर कोई नहीं था और घर के मेन गेट व अंदर कमरों पर ताले लगे हुए थे। जब वह सत्संग से वापस आया तो देखा कि मेन गेट का ताला लगा हुआ था, जबकि अंदर कमरे का ताला टूटा पड़ा था। जब वह कमरे में गया तो कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था।

उसने सामान की जांच की तो पाया कि अज्ञात चोर कमरे का ताला तोड़कर वहां से अलमारी के लॉकर में रखे सोने व चांदी के गहनों के अलावा 2 लाख 10 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए हैं। इस पर उन्होंने पहले आसपास तलाश की लेकिन जब चोरों के बारे में कुछ पता नहीं चला तो उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में भूना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर