भाजयुमो के एक परिंडा मेरा भी अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री राठौड़ ने लगाएं परिंडे

जयपुर, 22 मई (हि.स.)। भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान द्वारा प्रदेश भर में बेजुबान परिंदों के लिए चलाए जा रहे एक परिंडा मेरा भी अभियान के तहत बुधवार को झोटवाड़ा विधानसभा के वार्ड 44 स्थित करधनी सेंट्रल पार्क में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा भाजयुमो नेताओं के साथ बेजुबान पक्षियों के लिए परिंडे लगाएं गए।

मंत्री राठौड़ ने इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा राजस्थान के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि पक्षियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करने के लिए एक परिंडा मेरा भी अभियान एक सराहनीय कदम है। ग्रीष्मकाल प्रारंभ होने के साथ ही गर्मी में बेजुबान पशु-पक्षियों को खासी दिक्कतें पेश आती हैं। ऐसे में उनके पीने के पानी की व्यवस्था करने के मकसद से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे राजस्थान में परिंडे लगाकर गैर सामाजिक संस्थाओं (एनजीओ) सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक समितियां और इन्फ्लुएंसरों को भी जोड़कर अपने सामाजिक दायित्व का भी निर्वहन कर रहे हैं।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल पार्थ ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अंकित गुर्जर चेची के नेतृत्व में संपूर्ण राजस्थान में भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा अभी तक सभी 44 जिलों की 200 विधानसभाओं के 1132 मंडलों में एक परिंडा मेरा भी अभियान के तहत अब तक एक लाख से अधिक परिंडे लगाएं जा चुके हैं। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र सतनाली, भाजयुमो नेता अनुज शर्मा, अजय सिंह शेखावत, सुमन कंवर, पार्षद वार्ड 44 सुशील बारी और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एवं मंडल के पदाधिकारी और प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर