जींद: मां ने खुद जहर निगल अपनी दो बेटियों को भी दिया

जींद, 23 मई (हि.स.)। हाउसिंग बोर्ड में संदिग्ध परिस्थितियों के चलते मां ने अपनी दोनों बेटियों को जहर दे दिया और खुद भी जहर निगल लिया। जिसमें मां व एक बेटी की मौत हो गई। जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुरुवार को मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतका मां ने मरने से पहले पुलिस को बयान दिए कि उसकी जीने की चाह खत्म हो गई है, इसलिए उसने यह कदम उठाया है।

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी संजू (35) के पति सुरेंद्र की 2 वर्ष पहले मौत हो गई थी। संजू अपनी 12 वर्षीय बेटी राधिका व 16 वर्षीय बेटी तमन्ना के साथ हाउसिंग बोर्ड में रह रही थी। संदिग्ध परिस्थितियों में संजू ने स्वयं तथा अपनी दोनों बेटियों राधिका और तमन्ना को जहर दे दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। आसपास के लोगों द्वारा तीनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान संजू तथा राधिका की मौत हो गई। जबकि तमन्ना की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने संजू तथा राधिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी शीशराम ने बताया कि संजू ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में जीने की इच्छा न होने की बात कही थी। इस बयान के बाद संजू की मौत हो गई। जबकि तमन्ना उपचाराधीन है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर