तेजस्वी यादव ने कांग्रेस उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी को जिताने अपील की

बनकटवा में चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादवबनकटवा में चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव

पूर्वी चंपारण,23मई(हि.स.)। जिले बनकटवा प्रखंड स्थित राम मनोहर लोहिया मैदान में महागठबंधन के उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कांग्रेस उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी को जिताने अपील की ।

उन्होंने कहा कि देश में महागठबंधन की सरकार बनी एक करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा। गैस सिलेंडर के दाम कम करेंगे, युवाओं को आर्थिक मदद करेंगे, महिलाओं के खाते में 8500 रुपये देंगे। ऐसे में एनडीए नेताओ के झांसे में नही आकर चुपचाप अपना मतदान कांग्रेस के पक्ष में कीजिए। क्योंकि एनडीए में सब झांसेबाज इक्ठ्ठा हो गया है। झूठ बोलना सांप्रदायिक तनाव पैदा करना और राज करना इनकी नियति है।

मौके पर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि आप सभी लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करें,और उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो चुनाव के पहला रक्षाबंधन के अवसर पर सभी बहनों के खातों में सीधे एक लाख रुपये देने का काम करेंगे। दो सौ यूनिट बिजली फ्री दिया जाएगा। अब गरीबों को पांच किलो राशन के बदले दस किलो राशन मिलेगा और एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की काम करेगी। भाजपा सरकार में सभी सरकारी नौकरी को प्राइवेट लिमिटेड से बेचने का काम किया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर