10 साल के मासूम के साथ बुजुर्ग ने कुकर्म किया

जालौन, 27 मई (हि.स.)। कोतवाली इलाके में सोमवार को एक दस साल के मासूम के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने अप्राकृतिक यौन शोषण किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने पड़ोसी राजेश के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि उनका 10 वर्षीय बेटा अपने साथी के साथ खेलने के लिए खेत पर गया था। इसी दौरान राजेश कुमार वहां पर पहुंच गया। राजेश उनके बेटे को रुपयों का लालच देकर अपने घर ले गया। घर पहुंचकर उसने कमरा बंद कर लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। इतना ही नहीं उसने बेटे को अपना मोबाइल नंबर देकर उसे मां को देने के लिए कहा और मां से बात करवाने की बात कही। किसी तरह बेटा वहां से भागकर घर आ गया और सारी बात बताई।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अश्लील हरकतें करने समेत अप्राकृतिक यौन शोषण करने के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

कोतवाल विमलेश कुमार ने बताया कि पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही आरोपी को पकड़कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/दीपक

   

सम्बंधित खबर