सोनभद्र में सपा-कांग्रेस पर जमकर बरसे गृहमंत्री अमित शाह

-एक ओर सपा-कांग्रेस है जिसने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया, दूसरी ओर मोदी जिन पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं

सोनभद्र, 29 मई (हि.स.)। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को सोनभद्र लोकसभा की एनडीए प्रत्याशी रिंकी कौल और दुद्धी विधान सभा उपचुनाव के उम्मीदवार श्रवण गौड़ के लिए जनसभा की। सोनभद्र के मतदाताओं से इन दोनों प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की। शाह समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमलावर रहे।

अमित शाह ने कहा कि आजादी की लड़ाई में हिस्सा लेने वाल सोनभद्र अहम जिला है। उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में लोकसभा चुनाव हो रहा है। दो खेमे में चुनाव हो रहा है। एक ओर नरेन्द्र मोदी और और दूसरी सपा-कांग्रेस है। एक ओर सपा कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया है। दूसरी ओर भाजपा-अपना दल के नेता नरेन्द्र मोदी हैं जो 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री हैं लेकिन उन पर एक पैसे का भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

जब तक नरेन्द्र मोदी इस देश के पीएम नहीं बने थे, तब तक 60 करोड़ गरीबों को देखने वाला कोई नहीं था। मोदी ने गरीबों की सुध लेने का काम किया है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी हमें डराती हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, पीओके मत मांगिए। राहुल बाबा हम एनडीए वाले हैं। हम एटम बम से नहीं डरते। सोनभद्र वालों से कह कर जाता हूं कि पीओके हमारा है। उसे हम लेकर रहेंगे। उसे कोई रोक नहीं सकता।

अमित शाह ने कहा कि पहले देश सुरक्षित हाथों में नहीं था। कोई आकर यहां हमला करके चला जाता था। मोदी सरकार ने पुलवामा हमले के बाद घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया। समाजवादी पार्टी की सरकार ने सीमेंट फैक्टरी के विरोध में यहां गोली चलाई थी या नहीं ? भाजपा ने आदिवासी भाइयों, बहनों के घरों में सुविधाएं भेजने का काम किया है। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दीजिए। हम यहां वादा करके जाते हैं, आदिवासियों को पट्टा मिल जाएगा। इसी प्रकार से गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी कांग्रेस को उनके कार्यकाल की सरकारों के कामकाज और उनकी नीतियों घेरा।

अमित शाह ने कहा कि एक तरफ राम का विरोध करने वाले हैं। दूसरी ओर राम मंदिर का निर्माण करवाने वाले नरेन्द्र मोदी हैं। उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए रिंकी कौल को कप प्लेट के चुनाव चिन्ह वाली बटन दबाकर जिताना होगा।

इस मौके पर संजीव बालियान, सुरेश खन्ना, स्वतंत्रदेव सिंह, अमरपाल मौर्य, धर्मपाल सिंह, दयाशंकर सिंह, जसवंत सैनी, पकौड़ी लाल, डॉ. महेन्द्र सिंह, अनिल कुमार मौर्य, भूपेश चौबे समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर