रोहतक: घरेलू कलह के चलते युवक ने की पत्नी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

गला दबाकर की हत्या, मामूली कहासूनी को लेकर दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

गांव काहनौर में हुई वारदात, डीएसपी व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का किया निरीक्षण

रोहतक, 1 जून (हि.स.)। कलानौर थाना के अंतर्गत गांव काहनौर में एक युवक ने घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बाद में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। पुलिस द्वारा सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी मौके पर पंहुचे और इस बारे में जांच पड़ताल की। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह करीब ग्यारह बजे गांव कहानौर निवासी सुनील ने अपनी पत्नी अन्नू की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना का पता उस वक्त लगा जब पडोस में रहने वाली एक महिला सुनील के घर गई तो उसने देखा कि अन्नू का शव पड़ा है। यह देखकर महिला ने शोर मचा दिया और आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस बारे में मौके पर उपस्थित लोगों से भी पूछताछ की और उनके ब्यान दर्ज किये।

पुलिस द्वारा सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को बताया कि सुनील घर पर कलह रखता था। इससे पहले भी सुनील ने कई बार अन्नू के साथ मारपीट भी की है। एफएसएल की टीम व डीएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों से इस बारे में पता किया। कलानौर थाना प्रभारी देशराज ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है और उसकी तलाश के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। प्रारंभिक जांच में यह बात भी सामने आई है कि बीती रात भी सुनील ने अन्नू के साथ झगडा कर कर उसके साथ मारपीट की है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

   

सम्बंधित खबर