मलाइका और अर्जुन का नहीं हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस के मैनेजर ने कहा

जहां एक ओर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की चर्चा चल रही है वहीं एक्ट्रेस की टीम ने इस पर बड़ा अपडेट दिया है। पिछले पांच साल से हर तरफ ये अफवाह फैल रही थी कि ये रिश्ता खत्म हो गया है। अब इस बारे में मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने खुलासा किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मलाइका के मैनेजर से इस कपल के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो मैनेजर ने कहा, ''नहीं, नहीं, ये सब अफवाह है।''

एक सूत्र ने बताया था कि इस जोड़ी ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है। दूसरे सूत्र ने कहा कि मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और दोनों हमेशा एक-दूसरे के दिलों में खास जगह रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले पर सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है। वे किसी को भी अपने रिश्ते के बारे में बुरा बोलने की इजाजत नहीं देंगे।

अर्जुन और मलाइका की प्रेम कहानी की बात करें तो जब अर्जुन और मलाइका 2018 में एक फैशन शो कार्यक्रम में एक साथ शामिल हुए, तो उनके रिश्ते को लेकर कई प्रकार के कयास लगने शुरू हो गए। आखिरकार उन्होंने मलाइका के 45वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। ऑफिशियल होने के बाद वे एक-दूसरे के परिवार के साथ समय बिताने लगे। एक बार कॉफी विद करण के शो में अर्जुन ने अपने रिश्ते को अब एक खूबसूरत मोड़ देने को लेकर भी कमेंट किया था।

मलाइका की निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी। शादी के 19 साल बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने अर्जुन को डेट करना शुरू कर दिया। अर्जुन और मलाइका के काम की बात करें तो रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अर्जुन विलेन का किरदार निभाएंगे। फिल्म में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, रणवीर सिंह जैसी दमदार स्टारकास्ट है, वहीं अर्जुन भी आने वाली फिल्म नो एंट्री-2 में नजर आएंगे। मलाइका रियलिटी शो और ब्रांड एंडोर्समेंट में व्यस्त हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/पवन

   

सम्बंधित खबर