फिरोजाबाद मार्ग दुर्घटना में मां-बेटे समेत पांच की मौत, आठ घायल

मौके पर मौजूद पुलिस टीम

फिरोजाबाद, 01 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद के राजवली थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर को एक रोडवेज बस ने ऑटो एवं कार में टक्कर मारी। इस हादसे में मां-बेटे समेत पांच लोगों की जान चली गई और आठ लोग घायल हैं। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

एएसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने बताया कि मृतकों की पहचान ऑटो चालक चिलासनी निवासी मोनू, तजापुर निवासी रेनू उनका तीन साल का पुत्र कार्तिक, सत्यनगर निवासी सपना और अनिल कुमार है। वहीं, घायलों में कार सवार वालिस्टर, उनकी पत्नी शशि, बेटा हिमांशु, पुत्रवधू नेहा और आटो में बैठा रेनू की तीन माह का बेटा छोटू एवं अन्य लोग घायल हैं। हादसे के वक्त तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई है। कुल मिलाकर इस हादसे में पाच लोगों की जान चली गई और आठ लोग घायल है। चालक को हिरासत में लेते हुए बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

एएसपी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के माने तो गांव रामगढ़ स्थित अदिति गार्डन के पास एटा रोड पर बेकाबू रोडवेज बस ने ऑटो में टक्कर मारते हुए कार से जा टकरायी। हादसे की वजह क्या थी इसको लेकर भी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर