केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने श्रीराम जन्मभूमि का किया दर्शन

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने श्रीराम जन्मभूमि का किया दर्शन

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने श्रीराम जन्मभूमि का दर्शन किया

चुनाव के बाद विपक्ष की आवाज धीमी ही नहीं लुप्त हो गई : आर.के. सिंह

अयोध्या, 02 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव का मतदान समाप्त होने के बाद रविवार को अयोध्या पहुंचे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने रामलला का दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद किया। इससे पहले उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की।

मतदान खत्म होने के बाद आए एक्जिट पोल को लेकर उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। आरके सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल जैसे ही निकला वैसे ही विपक्ष के लोगों की आवाज धीमी ही नहीं बल्कि लुप्त हो गई, जो एग्जिट पोल आया है उससे ज्यादा ही सीट एनडीए को मिलेगी।

उन्होंने कहा कि मैं शुरू से कह रहा था इनमें कोई दम नहीं है, ये ऐसा गठबंधन है जो तुरंत बिखर जाएगा, यह लोग कभी अपने नेता को चुन नहीं सके, इनका कोई भविष्य नहीं है। यह लोग जानते हैं कि 5 जून के बाद यह गठबंधन कहीं नहीं रहेगा, हम लोग कहते थे 400 के आसपास आएंगे, 400 सीट एनडीए को मिलेगी।

प्रदेश में बिजली कटौती पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जितनी बिजली की जरूरत है वह दी जा रही है, जरूरत पड़ने पर और बिजली दी जाएगी। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मैं ईश्वर को धन्यवाद दूंगा कि आज मुझे रामलला के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/पवन/राजेश

   

सम्बंधित खबर