लिव इन में रह रही महिला की तकिए से मुहं दबाकर प्रेमी ने की हत्या

जयपुर, 2 जून (हि.स.)। लिव इन में रह रही महिला की उसके प्रेमी ने तकिए से मुहं दबाकर हत्या कर दी। शव पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। घटना के सम्बंध में महिला के पति ने जयसिंहपुरा खोर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में महिला के प्रेमी को पकड़ लिया है। पुलिस आरोपी ने पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय लालीबाई जोगियो की ढाणी में अपने प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी। 31 मई को दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के दौरान आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर महिला के प्रेमी ने तकिए से उसका मुहं दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। सुबह कमरें में शव पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया।

थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि इस सम्बंध में महिला के पति टोरडी सागर मालपुरा निवासी किशन लाल ने मामला दर्ज करवाया है। महिला लम्बे समय से मुरैना यूपी निवासी विरेंद्र सिंह के साथ लिव इन में रह रही थी। 31 मई की रात दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे, इस दौरान किसी बात को लेकर उनमें अनबन हो गई। अनबन के दौरान विरेंद्र सिंह ने तकिए से उसका मुहं दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। आरोपी को डिटेन कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश मीणा/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर