हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को : जयराम ठाकुर

शिमला, 04 जून (हि.स.)। हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर जीत का परचम फहराने के श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। अठाहरवीं लोकसभा के चुनाव परिणाम के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। पूर्व मु यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंगलवार को मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की जीत के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश ने 2014 के बाद लगातार चारों सीटों पर जीत का इतिहास एक बार फिर दोहराया है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर विश्वास करते हुए उनकी नीतियों पर मोहर लगाई है। वहीं पर लगातार भाजपा पर विश्वास जताने के लिए प्रदेश के मतदाताओं का आभार। उन्होंने कहा कि जहां तक मंडी संसदीय सीट का सवाल है। इस सीट की चर्चा देश भर में रही।

उन्होंने कहा कि हर कहीं हर कोई मंडी संसदीय सीट का जीक्र कर रहा था। मगर हमें भरोसा था कि मंडी में भाजपा का परचम फहराया जाएगा। मंडी की प्रबुध जनता ने भाजपा को समर्थन दिया और यहां से कंगना रनौत को विजयी बनाया।

जयराम ने कहा कि मंडी की सभी नौ सीटों पर भाजपा को बढ़त मिली है। जबकि कुल्लू की चार में से तीन और यहां तक कि भरमौर विधानसभा सीट पर भी पांच हजार से ज्यादा की लीड भाजपा प्रत्याशी को मिली है।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मंडी का अपमान हर कोई करने की कोशिश कर रहा था। मगर अभी यह सब कहने की जरूरत नहीं है और अगर जरूरत पड़ी तो जरूर कहेंगे। उन्होंने कहा कि अभी मिलकर काम करने का समय है और मंडी के लिए मिलकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय सीट से भाजपा के विधायकों ने भी पार्टी की प्रत्याशी कीे जीत में अमह भूमिका निभाई है, इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी अपना अहम योगदान दिया है, सभी का आभार। इसके पश्चात ऐतिहासिक सेरी मंच पर भाजपा ने जीत का जश्र मनाया। इस अवसर पर कंगना रनौत के अलावा विधायक अनिल शर्मा, विनोद कुमार, इंद्र सिंह गांधीभी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील/सुनील

   

सम्बंधित खबर