पलवल: बस ड्राइवर का अपहरण, बेटे की शिकायत पर 8 के खिलाफ मुकदमा

पलवल, 5 जून (हि.स.)। पलवल में कार सवार युवकों ने एक व्यक्ति का अपहरण करने का मामला बुधवार को सामने आया है। वह बस लेकर सवारी लेने के लिए जा रहा था। सूचना के बाद उसका बेटा मौके पर पहुंचा, तो बस मौके पर खड़ी मिली, उसका पिता गायब था। सिटी थाना पुलिस ने एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल व्यक्ति का सुराग नहीं लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार घोड़ी गांव निवासी सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके 52 वर्षीय पिता धारा सिंह ड्राइवर की नौकरी करते हैं। उसके पिता पिछले 6-7 वर्ष से अटोंहा गांव निवासी रनजीत चौहान की बस चल रहे हैं। 4 जून को उसके पिता बस को पलवल आगरा चौक से लेकर एस्कोर्ट कंपनी का स्टाफ उठाने के लिए शाम के करीब 6 बजे कारना मोड़ पहुंचे।

इस बीच उसको फोन पर सूचना मिली कि उसके पिता धारा सिंह को स्विफ्ट कार में आए 4-5 युवक जबरन स्विफ्ट गाड़ी में अपहरण करके कहीं ले गए है। उस समय वह नोएडा में था और काफी देर बाद जब घटना स्थल पर पहुंचा। उसको बस वहीं मौके पर खड़ी हुई मिली। इसके बाद उन्होंने अपने पिता को काफी तलाश किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका।

उसने आरोप लगाया है कि उसके पिता को जिला मथुरा (यूपी) के कोटवन गांव निवासी राधे ने अपने 5-6 अन्य साथियों के साथ मिलकर अपहरण कराया है। राधे से उनकी रंजिश चल रही है, इसी के चलते आरोपी ने उसके पिता का अपहरण कराया है।

पलवल सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि बस ड्राइवर के बेटे की शिकायत पर राधे सहित आठ के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर