सिक्किम की युवती के साथ दुष्कर्म मामले के आरोपी को भेजा गया जेल

किशनगंज,06जून(हि.स.)। सिक्किम की युवती के साथ दुष्कर्म मामले के आरोपियों को सदर पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया है। घटना को लेकर मामला दर्ज करते ही पुलिस कांड के अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस वैज्ञानिक तरीके से कांड का अनुसंधान कर रही है। पुलिस कई बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। इधर न्यायालय में पीड़िता का 164 का बयान दर्ज किए जाने की प्रक्रिया जारी थी।मामले को एसपी सागर कुमार ने भी गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई का निर्देश दिया है।

पुलिस वैज्ञानिक तरीके से कांड का अनुसंधान कर रही है, जिसमें पुलिस ने भी घटना स्थल से साक्ष्य लिया है। इधर गुरुवार को जांच के लिए भागलपुर से आयी फ़ॉरेंसिक टीम घटना स्थल से आवश्यक साक्ष्य लेकर रवाना हो गई। पुलिस के अनुसार लैब में जांच के बाद फ़ॉरेंसिक टीम जांच रिपोर्ट सौंपेगी, जिससे घटना को लेकर कई मामले स्पष्ट हो सकेंगे। पुलिस को अब फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।

आरोपितों के विरुद्ध जल्द से जल्द न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित किया जाएगा। ताकि आरोपितो को त्वरित विचारण करवाकर सजा दिलवायी जा सके। गौर करे की सदर थाना क्षेत्र में एक लॉज में सिक्किम की रहने वाली युवती के साथ बुधवार की अहले सुबह दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। घटना की शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही किशनगंज पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पकड़ा गया आरोपी अरहान अख्तर बहादुरगंज, जिला किशनगंज व अमजद हुसैन अररिया जिले का रहने वाला है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर