पारिवारिक कलह के चलते दुकानदार ने ट्रेन के आगे कूद दी जान

जयपुर, 6 जून (हि.स.)। अशोक नगर थाना इलाके में एक दुकानदार ने गुरुवार दोपहर 22 गोदाम के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। युवक ने ट्रेन के आगे कूदने से पहले परिजनों को फोन कर आत्महत्या करने की जानकारी दी। सूचना के बाद परिजन जब तक मौके पर पहुंचे तब तक उसकी ट्रेन से कटने से मौत हो चुकी थी। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। फिलहाल मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक रामगंज में परचून की दुकान चलाता था।

पुलिस के अनुसार कोलियों की कोठी रामगंज निवासी 26 वर्षीय प्रेम सुबह करीब 11 परिजनों को 22 गोदाम जाने की कहकर दुकान से निकला था। दुकान छोड़ने से पहले उसने परिवार के किसी दूसरे सदस्य को वहां पर बिठाया था। इसके बाद युवक ने बाइस गोदाम से सिविल लाइंस फाटक के बीच ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। सुसाइड से पहले मृतक ने भाई को फोन कर ट्रेन के आगे कूदने की बात कहीं। इस पर परिजन उसे खोजते हुए घटनास्थल पर पहुंचे तो उसकी ट्रेन से कटने से मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी। यह घटना करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है।

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल रत्तिराम ने बताया कि आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह हो सकती है। मृतक अविवाहित था और परिवार में उसके भाई सहित अन्य लोग है। मृतक के पिता की दो साल पहले मौत हो गई थी। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों सौंप दिया गया है। इस मामले में मृतक के कमरे और दुकान की तलाशी ली जाएगी। हो सकता है वहां पर सुसाइड के कारणों को लेकर कुछ जानकारी मिल जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर