प्रॉपर्टी विवाद में देवर ने किया था भाभी-भतीजी और भतीजे पर जानलेवा हमला

जयपुर, 6 जून (हि.स.)। झोटवाड़ा थाना इलाके में बुधवार देर शाम सम्पत्ति विवाद के चलते देवर ने अपनी भाभी, भतीजी और भतीजे पर चाकू से हमला किया था। इस हमले में घायल भतीजी और भतीजे की मौत हो गई थी। फिलहाल महिला का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। हमला करने के बाद देवर रघुवीर ने भी सुसाइड कर लिया था।

थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि रघुवीर अपने भाई और उसके परिवार के साथ दो मंजिल के मकान में रहता था। मकान का प्रथम तल किराए पर दे रखा था । 10 मई को ही किराएदार ने मकान खाली किया था। तब से रघुवीर मकान का प्रथम तल मांग रहा था। रघुवीर की साल 2020 में कोरोना काल में शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी उससे अलग रहने लग गई। रघुवीर कोई काम धंधा नहीं करता था। इसी के चलते सम्पत्ति को लेकर विवाद उपज गया। फिलहाल रघुवीर के हमले में घायल शंकुतला का अस्पताल में उपचार जारी है।

गौरतलब है कि बुधवार शाम रघुवीर ने चाकू से हमला कर भाभी शंकुतला पत्नी लक्ष्मण सिंह, भतीजी दिव्यांशी, भतीजा सूर्य प्रताप को घायल कर दिया था। हमले में घायल दिव्यांशी और सूर्य प्रताप की मौत हो गई। घटना के बाद रघुवीर घर से बाइक लेकर निकल गया और देर रात ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर