हिसार: ग्रेटर हिसार चैंबर ऑफ कॉमर्स ने एयर एक्सपो पर की चर्चा

हिसार, 7 मई (हि.स.)। ग्रेटर हिसार चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने प्रोटोकॉल अधिकारी सतपाल आर्य, जॉइंट वर्किंग ग्रुप और अजय देसवाल, उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एचएडीसी से शुक्रवार काे मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने एयरपोर्ट पर हुए नए विकास कार्यों का दौरा किया और एयरपोर्ट के भविष्य की संभावनाओं पर चर्चा की। इसके साथ ही आगामी एयर एक्सपो पर भी विस्तृत चर्चा की गई।

ग्रेटर हिसार चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की तरफ से मनीष गोयल ने शुक्रवार को बताया कि हरियाणा सरकार की तरफ से हिसार एयरपोर्ट पर एक और एक्सपो किया जाना प्रस्तावित है। हिसार एयरपोर्ट पर और एक्सपो होता है तो यह हिसार के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी और हिसार का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचाना जाएगा। इस तरीके का आयोजन आज तक हिसार में पहले कभी नहीं किया गया है। इस आयोजन के बाद हिसार में विकास की संभावनाओं को और अधिक बल मिलेगा। मुलाकात में यह सामने आया कि जल्द ही हिसार एयरपोर्ट को शुरू करने की योजना पर तेजी से काम चल रहा है और जल्द ही सरकार की तरफ से अधिकारी घोषणा करके इसे शुरू किया जाएगा।

अधिकारियों ने एयरपोर्ट की तकनीकी उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया। यह एयरपोर्ट नवीनतम उपकरणों से सुसज्जित किया जा रहा है, जिससे इसकी देश के सर्वोत्तम हवाई अड्डों के साथ तुलना की जा सकेगी। चर्चा के दौरान यह भी कहा गया कि यह एयरपोर्ट न केवल हिसार का चेहरा बदल देगा, बल्कि हरियाणा में बड़े व्यापारिक अवसर भी लाएगा। यह भी जानकारी मिली कि बहुत जल्द हिसार से विभिन्न गंतव्यों के लिए उड़ानें शुरू हो जाएंगी। प्रतिनिधिमंडल में नितिन गोयल, अनय मित्तल, अश्वनी राजलीवाला, पवनीश गर्ग, दीपक अग्रवाल, मोहित जैन और अनूप बंसल शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर