पुलिस ने भारी मात्रा में शराब,हथियार व गोली के साथ चार अपराधी को गिरफ्तार किया

सहरसा,07 जून (हि.स.)। सदर थाना में एसडीपीओ आलोक कुमार एवं साइबर डीएसपी अजीत कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हथियार के साथ दो एवं शराब बरामदगी मामले मे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर टीओपी टू प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक सनोज वर्मा एवं संध्या गश्ती पदाधिकारी पुलिस अवर निरीक्षक रूपा कुमारी एवं सशस्त्र बल के सहयोग से बटराहा वार्ड नंबर 36 स्थित बबलू कुमार पिता लक्ष्मी साह के घर पर छापामारी किया गया तो उनके किराना दुकान एवं उनके निशानदेही पर दुकान के सामने लगे कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब एवं बरामद में किया गया है। साथ ही प्राथमिक अभियुक्त बबलू कुमार पिता स्वर्गीय लक्ष्मी साह एवं सुजाता कुमारी पति बबलू कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

इस संदर्भ में सदर थाना में बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि उक्त कारोबारी के पास से मैकडॉवेल नंबर वन ब्रांड के 750 एमएल का 35 बोतल एवं मैग्नम ब्रांड के 500 एमएल का 190 बोतल शराब, एक मारुति कार एवं एक स्कूटी बरामद किया गया है।उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के कांड संख्या 503/ 24 के प्राथमिक अभियुक्त कहरा निवासी नवकांत झा के पुत्र संजय झा कहरा स्थित अपने निर्माणाधीन शिव मंदिर के प्रांगण में एक अन्य साथी के साथ हथियार लेकर बैठा है। प्राप्त सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार एवं तकनीकी शाखा के सहयोग से छापामारी कर प्राथमिक अभियुक्त संजय झा एवं बटराहा वार्ड नंबर 36 निवासी बद्री यादव के पुत्र रमन यादव को एक अवैध आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास मेड इन जर्मनी एक पिस्टल 6 जिंदा कारतूस दो मोबाइल एक मैगजीन बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए संजय झा कुख्यात अपराधी व दबंग प्रवृत्ति के लोग है।वही शहर में दहशत फैलाने हेतु खुलेआम फायरिंग भी कर चुका है।साथ ही भू-माफिया होने के कारण पहले से ही कई मामला दर्ज है।

उन्होंने बताया कि इसके ऊपर अभी तक 17 आपराधिक इतिहास की जानकारी मिली है। वहीं दो कांड में वांछित भी है।ये समाज के लिए खतरा बन चुके हथियार के व्यापार में भी उनकी संलिप्तता होने की जानकारी मिली है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर