सीपीएल 2024 : मिलर, डी कॉक की बारबाडोस रॉयल्स में वापसी

नई दिल्ली, 7 जून (हि.स.)। क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2024 संस्करण के लिए बारबाडोस रॉयल्स की टीम में लौट आई है, फ्रैंचाइज़ी ने शुक्रवार को उक्त घोषणा की। मिलर ने 2022 सीज़न में टीम को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुँचाया था, हालाँकि फ्रैंचाइज़ी ने आगामी सीज़न के लिए रोवमैन पॉवेल को अपना कप्तान बनाए रखा है।

इस बीच, रॉयल्स ने रासी वैन डेर डुसेन, डोनोवन फेरेरिया और रोलोफ वैन डेर मेरवे की विदेशी तिकड़ी को रिलीज़ कर दिया है। महेश थीक्षाना, नवीन उल हक और केशव महाराज आगामी सीज़न के लिए अन्य विदेशी खिलाड़ी होंगे।

रॉयल्स ने इस साल के लिए रहकीम कॉर्नवाल, एलिक अथानाज़े और केविन विकम को बरकरार रखा है, साथ ही नईम यंग और रिवाल्डो क्लार्क, रेमन सिमंड्स और ओबेद मैककॉय भी टीम में वापस आ गए हैं। 14 खिलाड़ियों की पुष्टि के साथ, उनके पास जुलाई में ड्राफ्ट में भरने के लिए तीन स्थान होंगे।

रिटेन और साइन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची: रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, डेविड मिलर, क्विंटन डी कॉक, महेश थीक्षाना, एलिक अथानाज़े, नवीन उल हक, ओबेद मैककॉय, केविन विकम, केशव महाराज, राखिम कॉर्नवाल, नईम यंग, रिवाल्डो क्लार्क, रेमन सिमंड्स

रॉयल्स अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रहे थे। वे इस सीज़न में अपना अभियान 1 सितंबर को एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स के खिलाफ़ शुरू करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर