छात्रा पर तमंचा अड़ाकर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

छात्रा से छेड़छाड़ करता आरोपी

झांसी,08 जून (हि.स.)। सदर थाना पुलिस ने बीती शाम शुक्रवार को सरेराह छात्रा को छेड़ने वाले सिरफिरे को दबोच लिया। गिरफ्तार होने पर अरोपी युवक की बताई कहानी प्रेम संबंध की ओर इशारा कर रही है और प्रेमिका से अनबन होने पर आरोपी उसे मिलने और बात करने के लिए तमंचे की नोक पर बीच सड़क रोक कर डराने धमकाने लगा था। इस बीच आरोपी द्वारा फायरिंग करने वाली घटना को पुलिस नकार रही है।

सदर थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद एक सिरफिरे युवक द्वारा फायर करने का मामला सामने आया था। प्यार में पागल युवक ने वारदात को अंजाम दिया। उसने पेपर देकर लौट रही छात्रा को सरेराह तमंचे के बल पर रोक लिया और जोर जबरदस्ती की। जब छात्रा ने हाथ जोड़कर उसे छोड़ने की गुहार लगाई तो इस पर बौखला गया और छात्रा के सामने ही गोली चला दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और वह जब पुलिस के संज्ञान में आया तो युवक के लिए मुसीबत बन गई। हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर देर शाम आरोपी भट्टा गांव निवासी रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा एक डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। उसके पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि गुरुवार शाम करीब 6:15 बजे उनकी बेटी परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रही थी। वह ऑटो से भट्टा गांव पहुंची और उतरकर गली से होते हुए घर जाने लगी। तभी भट्टा गांव निवासी रोहित ने तमंचा दिखाते हुए उसे रोक लिया और हाथ पकड़कर पूछने लगा कि वह बात क्यों नहीं करती। छात्रा ने बात करने से मना कर दिया, तो आरोपी ने जोर जबरदस्ती की और गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली छात्रा के शरीर से छूते हुए निकल गई और उसे ज्यादा चोट नहीं आई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया।

मामले में सदर थाना प्रभारी सरिता मिश्रा ने बताया आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा व आरोपी के बीच पहले से प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। बीच में अनबन हो जाने के बाद उसने कई बार सॉरी लिखकर माफी भी मांगी थी। उसकी बहन के मोबाइल पर हाय भी लिखा था और न बोलने का कारण पूछने सड़क पर उसे रोका था। जब उसने बोलने से मना किया तो रोहित के अंदर की हीरोपंती जाग उठी और उसने तमंचा निकालकर पहले उस पर और फिर खुद पर तमंचा तान लिया। हालांकि उन्होंने फायरिंग की घटना को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा है। साथ ही आरोपी ने भी यही बात कबूल की है। फिर भी जांच जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर