फरीदाबाद: पेड़ से टकराई कार, ट्रांसपोर्टर समेत दो की मौत, छह जख्मी

फरीदाबाद, 8 जून (हि.स.)। सोहना रोड पर गांव घुघेरा के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे वृन्दावन से दर्शन कर घर लौट रहे कार सवार ट्रांसपोर्टर और उसकी एक वर्षीय धेवती की मौत हो गई। हादसे में कार सवार छह सवारियां भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। शनिवार को गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में शवों के पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोहना के रहने वाले ट्रांसपोर्टर बुद्धन शुक्रवार को अपने परिवार के साथ वृन्दावन दर्शन के लिए गए थे। उनके साथ उनकी पुत्री रिंकी, रिंकी की पुत्री वीरा, उनके भाई कृष्ण की पुत्री चंचल, मोनू, पुत्र निखिल, पुत्री अंजलि, अंजलि की एक वर्षीय पुत्री लव्या भी मौजूद थी। कार को खुद बुद्धन चला रहे थे। वृन्दावन से शनिवार सुबह वापसी में गांव घुघेरा के समीप सोहना रोड पर कार अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार सभी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद सडक़ पर चीख पुकार मच गए।

आनन-फानन में राहगीरों और ग्रामीणों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने बुद्धन और लव्या को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घायलों का उपचार शहर के निजी अस्पतालों में चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मृतकों और घायलों के स्वजन को सूचित किया और शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

   

सम्बंधित खबर