फतेहाबाद: बिजली लाइन शिफ्टिंग कार्य में घटिया सामग्री लगाने का आरोप

फतेहाबाद, 8 जून (हि.स.)। जिले के शहर रतिया के बुढलाड़ा रोड पर बिजली की लाइन के चल रहे शिफ्टिंग कार्य में दुकानदारों ने ठेकेदार पर पुरानी व घटिया सामग्री करने लगाने का आरोप लगाया है। इसके बाद एसडीएम ने शनिवार को पूरे मामले की जांच करने के लिए टीम को मौके पर भेजा।

दुकानदारों लोकेश वधवा, शिव नारायण,बिटटू, राजू,काला, हरबंस,गोरा वह अन्य लोगों ने आरोप लगाया कि बुढलाड़ा रोड को चौड़ा किया जा रहा है जिस कारण रोड के साइड पर लगे हुए बिजली की लाइन को दूसरी तरफ शिफ्ट किया जा रहा है। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार द्वारा ट्रांसफार्मर के नीचे जो सिल्वर की एंगल लगाई जा रही है उसमें लापरवाही बरती जा रही है और घटिया व पुरानी लोहे की एंगल लगाकर उसे पर रंग लगाकर नया दर्शाया जा रहा है, जिससे कभी भी हादसे का खतरा बना रहेगा।

उन्होंने एसडीएम को शिकायत भेज कर पूरे मामले की जांच करने की मांग की। इसके बाद एसडीएम ने पूरे मामले को लेकर जांच के लिए एक टीम गठित की ओर मौके पर भेज दिया। एसडीओ विकास ठुकराल ने बताया कि लाइन शिफ्टिंग का कार्य चल रहा है। जिस पर दुकानदारों ने उन्हें शिकायत देकर पुरानी सामग्री लगाने के आरोप लगाए थे। जिसके लिए टीम गठित कर दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

   

सम्बंधित खबर