असम के मुख्यमंत्री सरमा ने 11 सांसदों के साथ किए रामलला के दर्शन

11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 11 सांसदो के साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सर्मा ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर का किया दर्शन 

अयोध्या, 8 जून (हि.स.)। असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने 11 सांसदों के साथ शनिवार को रामलला के दर्शन किए। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय ने सभी का मंदिर में स्वागत किया।

इसके पहले, महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचने पर डॉ. सरमा और 11 सांसदों का प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा और अयोध्या के महापौर गिरीशपति त्रिपाठी ने उनका स्वागत किया।

दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने पत्रकारों से कहा कि देश में लोकसभा की 543 सीटे हैं, कहीं हारेंगे कहीं जीतेंगे उसमें कोई इश्यू नहीं है। मोदी जी प्रधानमंत्री तो हो ही गए, मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इससे पहले पंडित नेहरू तीन बार प्रधानमंत्री बने थे और अब मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। मोदी चौथी बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/पवन पाण्डेय

   

सम्बंधित खबर