मॉर्निंग वॉक पर निकले दो युवकों को ट्रक ने रौंदा ,एक की मौत

धमतरी 8 जून (हि. स.) धमतरी जिले के भखारा ब्लाक में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मॉर्निंग वॉक में निकले एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। एक गंभीर है। स्वजनों को पोस्टमार्टम के लिए छह घंटे इंतजार करना पड़ा।

शनिवार आठ जून को सुबह चार बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले भखारा दो युवक को भखारा में अज्ञात वाहन ने पीछे से चपेट में ले लिया। एक युवक वाहन से घसीटते हुए एक किलोमीटर तक चला गया। उसकी पूरा शरीर क्षत-विक्षत हो गया। दूसरे व्यक्ति का हाथ एवं पैर गाड़ी चल जाने से टूट गया। घायल को तुरंत धमतरी के अस्पताल में भर्ती किया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार दोनों युवा स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर रोज की तरह आठ जून को सुबह चार बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों युवकों को चपेट में ले लिया, जिससे एक युवक बेदू यादव पुत्र जवाहर यादव वार्ड क्रमांक 8 निवासी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दूसरे साथी चंद्रहास साहू पुत्र कुंदन वार्ड क्रमांक नव निवासी का हाथ एवं पैर टूट गया। पुलिस ने पहुंचकर मृतक का पंचनामा कर शरीर को पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया।

युवाओं ने किया सड़क जाम

भयंकर दुर्घटना से बस्ती पंचायत एवं युवा संगठन सहित पूरे नगरवासियों ने आक्रोशित होकर भठेली मोड़ पर रोड में टेंट लगाकर तीन घंटे सड़क जाम करके शासन-प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। मृत व्यक्ति एवं घायल व्यक्ति को शासन द्वारा मुआवजा दिलाने 12 वर्षों से अधूरी पड़ी बाईपास सड़क को कंप्लीट करने एवं हैवी वाहन भखारा रोड के बजाए नेशनल हाईवे में चलने के लिए व्यवस्था करने की मांग की गई।

इस अवसर पर बस्ती पंचायत के अध्यक्ष महेंद्र निर्मलकर युवा संगठन भूपेंद्र यादव, डॉ मोहन हरदेल, बिट्टू गौर, पुखराज साहू, चुक्कु साहू, श्रवण साहू, टकेश्वर पुरी गोस्वामी, मोहन बन गोस्वामी , युकेश् शाहिद बड़ी संख्या में नगर वासी मौजूद थे।

हिंदुस्थान समाचार/रोशन/केशव

   

सम्बंधित खबर