नंदीग्राम बम धमाके में घायल तपन की अस्पताल में मौत

तमलुक, 09 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद गत गुरुवार को नंदीग्राम में हुए बम विस्फोट में तीन लोग घायल हो गए थे। इनमें से एक की तमलुक अस्पताल की बर्न यूनिट में रविवार को मौत हो गई। मृतक का नाम तपन ढाली था।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को नंदीग्राम के ताकापुरा इलाके में हुए बम विस्फोट में गोकुल बेरा, शुवाशीष गायेन और तपन ढाली घायल हो गये थे। तृणमूल का आरोप है कि जब वहां बम बांधा जा रहा था तभी विस्फोट हो गया।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, तपन ढाली की रविवार को तमलुक अस्पताल की बर्न यूनिट में मौत हो गई। तृणमूल का आरोप है कि इस घटना में भाजपा समर्थित उपद्रवियों का हाथ है। हालांकि, भाजपा मैं तृणमूल कांग्रेस पर साजिश का आरोप लगाया है।

हादसे के बाद से तीनों घायलों का कोई पता नहीं चल पा रहा था। बाद में पता चला कि तीनों में से तपन ढाली को तमलुक अस्पताल ले जाया गया था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया था। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक रविवार सुबह छह बजे तपन ढाली की अस्पताल में मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर