गर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्ज

गर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्जगर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्जगर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्जगर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्जगर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्जगर्भवती पत्नी को पीटने व घर में बंद कर देने आरोप में पति के खिलाफ केस दर्ज

मुरादाबाद, 11 जून (हि.स.)। दिल्ली के मोहन गार्डन उत्तमनगर निवासी जतिन कन्नौजिया ने मंगलवार को थाना मझोला पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी छह माह की गर्भवती बहन के साथ उसका पति गाली गलौज और मारपीट करता है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दो दिन पूर्व उसके जीजा ने उसकी गर्भवती पत्नी को पीट-पीटकर घायल कर दिया और कमरे में बंद कर दिया।

दिल्ली के मोहन गार्डन उत्तमनगर निवासी जतिन कन्नौजिया ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के लाइनपार चिड़ियाटोला निवासी नवजोत वर्मा के साथ हुई थी। आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका जीजा उसकी बहन को परेशान करने लगा। जिसके बाद वह दुर्गा कॉलोनी में अलग कमरा लेकर रहती है। फिर भी पति आए दिन उसकी छह माह की गर्भवती बहन के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता था। उसकी बहन ने क्षेत्रीय पुलिस चौकी में शिकायत की तो उसके जीजा ने उसकी बहन को बुरी तरह मारा-पीटा। इसके बाद उसे जान से मारने की कोशिश भी की और घर में बंद कर दिया गया। किसी प्रकार उसकी बहन जान बचा कर उसके पास दिल्ली पहुंची। जिसके बाद से वह वहां एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है।

थाना मझोला एसएचओ केके वर्मा ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपित युवक नवजोत वर्मा के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर