विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फूंका आतंकवाद का पुतला, ज्ञापन सौंपा

- आतंकवादियों का समूल नाश करने की मांग

वाराणसी,12 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में हुए आतंकवादी हमलों को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। बुधवार को जिला मुख्यालय पर जुटे कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का प्रतीक पुतला फूंक पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को सम्बोधित मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि अफसर को सौंपा।

विभाग मंत्री विश्व हिंदू परिषद कन्हैया सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया गया है। जिसमें यह मांग की गई है कि आतंकवादियों का समूल नाश किया जाए। पुन: ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

गौरतलब हो कि बीते रविवार की रात को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में आतंकियों ने एक बस पर हमला कर दिया था। जिससे बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे करीब 10 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 33 लोग घायल हो गए थे। इसमें वाराणसी के दंपति भी शामिल हैं। इसके बाद 11 और 12 जून की मध्य रात्रि में दो और आतंकी हमले हुए हैं। जम्मू कश्मीर के जिला कठुआ की तहसील हीरानगर के गांव सैडा सोहल में बुधवार को दूसरे दिन भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने दूसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया है। पुलिस, एसओजी, सीआरपीएफ, सेना के जवानों ने संयुक्त रूप से पूरे इलाके की घेराबंदी की हुई है। पूरे क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/मोहित

   

सम्बंधित खबर