झज्जर: केंद्र में जिसकी सरकार हरियाणा में भी उसी दल की बनेगी सरकार: सांसद धर्मबीर सिंह

-प्रदेश में जल्द ही तेज होंगे विकास कार्य

झज्जर, 12 (हि.स.)। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि केंद्र में जिसकी सरकार होती है, हरियाणा में भी उसी की सरकार बनती है। पंजाब और कश्मीर में आतंकवादियों के सांसद चुने जाने पर उन्होंने चिंता जताई। वे बुधवार को यहां बाबा हरिदास की छठ के अवसर पर एचएल सिटी स्थित चैंपियंस एक्वेटिक एकेडमी में भंडारा कार्यक्रम में पत्रकाराें से बात कर रहे थे।

सांसद धर्मबीर सिंह ने प्रसाद ग्रहण किया और लोगों से रूबरू हुए। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद धर्मबीर ने आगामी विधानसभा चुनाव पर हाल ही में आए लोकसभा चुनाव परिणाम के असर पर टिप्पणी भी की। उन्होंने कहा कि केंद्र में जिसकी सरकार होती है, हरियाणा में भी उसी की सरकार बनती है। सांसद धर्मबीर ने दावा किया है कि अब देशभर में विकास की रफ्तार और भी तेज होने वाली है।

लोकसभा सांसद ने कहा कि देश में भले ही गठबंधन की सरकार है, लेकिन इस सरकार में समान विचारधारा के दल साथ मिलकर आए हैं और यह सरकार पहले से भी ज्यादा विकास देश में करने जा रही है। हालांकि उन्होंने जम्मू कश्मीर और पंजाब के नतीजों पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अमृतपाल और इंजीनियर राशीद का चुनाव जीतना चिंता का विषय है। यह देश के लिए ठीक नहीं है।

सांसद धर्मबीर सिंह का कहना है कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र का विकास करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। वह कोशिश करेंगे कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में औद्योगीकरण शुरू हो, इसके लिए सड़क और रेल मार्ग की बेहतर कनेक्टिविटी की कोशिश की जाएगी। इसके साथ ही इस क्षेत्र की पानी की समस्या का समाधान के प्रयास भी किया जाएगा ताकि जनता का भला हो सके। भारतीय तैराकी संघ के उपप्रधान अनिल खत्री भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/संजीव

   

सम्बंधित खबर