मैं जनता का प्रतिनिधि हूं, अपने संकल्पों को हर परिस्थिति में करूंगा पूरा: प्रवीन खंडेलवाल

-भाजपा सांसद खंडेलवाल ने दूसरे दिन शकूरपुर में लगाई जन चौपाल

नई दिल्ली, 12 जून (हि.स.)। चांदनी चौक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रवीन खंडेलवाल ने बुधवार को शकूरपुर के ब्रिटानिया चौक पर सड़क पर बैठकर जनता की समस्याओं को सुना। खंडेलवाल ने वहां उपस्थित दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली नगर निगम और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को लोगों की समस्याओं के समस्याओं के निस्तारण के लिए कार्रवाई शुरू करने के निर्देश भी दिए।

खंडेलवाल ने बताया कि जन चौपाल में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और अपनी समस्याओं के बारे में बताया, जिनमें से अधिकांश दिल्ली जल बोर्ड से संबंधित थी। भाजपा सांसद ने बताया कि दिल्ली में पानी की किल्लत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि शुकुरपुर, केशवपुरम और इसके आस-पास के इलाकों में लोग पानी की समस्या को लेकर बेहद परेशान है। दरअसल इस जन चौपाल में भी बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पानी की किल्लत से हो रही दिक्कतों को लेकर पहुंचे थे। भाजपा सांसद ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी को तुरंत इस पर उचित कार्यवाई करने के निर्देश दिए।

भाजपा सांसद खंडेलवाल ने कहा कि कल चांदनी चौक में जन चौपाल लगा कर मैंने यह महसूस किया कि अभी क्षेत्र में बहुत काम करना बाकी है, प्रत्येक व्यक्ति तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहित योजनाओं को पहुंचाना है। जनता और मेरे बीच कार्य में पारदर्शिता बनाए रखना ही मेरा सबसे बड़ा उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि मेरा अंतिम समय तक प्रयास रहेगा कि मैं लोगों की समस्याओं के निस्तारण के लिए कार्य करता रहूं। मैंने जो संकल्प लिए थे अब उनको पूरा करने का समय आ गया है, मैंने पहले भी कहा था अब भी कहूंगा कि मैं पहले जैसे लोगो के बीच वोट मांगने गया था अब कार्य मांगने जा रहा हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/आकाश

   

सम्बंधित खबर