'पुष्पा 2' की रिलीज डेट आगे बढ़ने की चर्चाएं

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म 'पुष्पा-द रूल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर और गाना रिलीज हो चुका है। हालांकि, ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही खबर सामने आई है कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग और क्रिएटिव लेवल पर कुछ काम बाकी है, जिसे पूरा करने में टीम को एक महीना और लगेगा। इतना ही नहीं, निर्देशक सुकुमार फिल्म में किए गए वीएफएक्स के काम से संतुष्ट नहीं हैं, इसलिए फिल्म की रिलीज को थोड़ा आगे बढ़ाया जा सकता है।

फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 तय की गई थी लेकिन रिपोर्ट में कहा है कि शूटिंग शेड्यूल का सख्ती से पालन करने के बावजूद, निर्माताओं को पुष्पा 2 की रिलीज डेट को स्थगित करना पड़ सकता है। फिल्म के कुछ हिस्से ऐसे हैं, जिन्हें दोबारा शूट किया जाना है। सुकुमार और उनकी टीम ने कुछ दृश्यों को फिर से डिजाइन किया है, जिन्हें शूट करने में समय लगेगा। इसके अलावा डायरेक्टर वीएफएक्स से भी असंतुष्ट हैं और इन सभी कामों को पूरा करने में जुलाई के अंत तक का समय लगेगा।

कथित तौर पर निर्माता समय सीमा को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं और सुकुमार समय पर चीजों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, अगर शेड्यूल थोड़ा भी ऊपर-नीचे हुआ तो संतुलन बिगड़ सकता है। ऐसे में, सुरक्षा के तौर पर मेकर्स रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं। हालाँकि, सुकुमार और प्रोडक्शन टीम की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

पिछले एपिसोड के मुकाबले मेकर्स ने 'पुष्पा-2 द रूल' का रंग बढ़ा दिया है। फिल्म को बनाने में लगभग 500 करोड़ रुपये की लागत आई है और इसे वसूलने के लिए फिल्म को हर एंगल से अपना बेस्ट देना होगा। ऐसे में जब तक सुकुमार पूरी तरह संतुष्ट नहीं होंगे, फिल्म रिलीज होने की संभावना नहीं है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना, विजय सेतुपति और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के पहले पार्ट ने 373 करोड़ का कलेक्शन किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव

   

सम्बंधित खबर