जींद : भाजपा विधायक ने की अर्बन लोकल बॉडी के डायरेक्टर से मुलाकात

जींद, 13 जून (हि.स.)। जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने गुरुवार को स्थानीय दुकानदारों के समक्ष आ रही समस्याओं को लेकर चंडीगढ़ में मंत्री सुभाष सुधा व अर्बन लोकल बॉडी के डायरेक्टर यशपाल यादव से मुलाकात की।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि जींद में दुकानदारों को दुकानों का मालिकाना हक हासिल करने के लिए अनेक परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है। इसलिए मालिकाना हक हालिस करने के लिए जो कागजी प्रक्रिया है, उसका सरलीकरण किया जाना चाहिए ताकि दुकानदार आसानी से सभी जरूरी दस्तावेजों को पूरा कर मालिकाना हक हासिल कर सकें। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि प्रोपर्टी आईडी को लेकर भी कई तरह की परेशानियां लोगों के सम्मुख आ रही हैं। ऐसे में ऐसा कार्य किया जाए कि प्रोपटी आईडी का कार्य भी सरल हो सके। इसके लिए लोगों को भटकना न पड़े।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि जींद में पिछले दिनों चक्कर रोड पर लकड़ी के गोदामों में आग लग गई थी। जिससे गोदाम मालिकों को करोडों का नुकसान हुआ था। प्रशासनिक अधिकारी भी जले गोदामा का दौरा कर चुके हैं। आग से गोदाम मालिकों की उम्र भर की कमाई खाक हो गई। सरकार को चाहिए कि जींद के गोदाम मालिकों की आर्थिक मदद की जाए ताकि गोदाम मालिक फिर से व्यापार शुरू कर अपनी आजीविका चला सकें। विधायक ने कहा कि दुकानदार व्यापार के साथ-साथ

टैक्स भरने का काम भी करता है। अब जब व्यापारी मुश्किल में है तो सरकार इन व्यापारियों की मदद कर इन्हें फिर से व्यापार खड़ा करने में मदद करे। मंत्री सुभाष सुधा व अर्बन लोकल बॉडी के डायरेक्टर यशपाल यादव विधायक को आश्वासन दिया कि जो भी समस्याएं उनके समक्ष रखी गई हैं, उनका जल्द से जल्द निदान करवाया जाएगा। व्यापारियों, दुकानदारों को किसी तरह की कोई परेशानी नही आने दी जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार//संजीव

   

सम्बंधित खबर